शहडोल से रीवा जा रही बस छुहिया घाटी में पलटी, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

mp news now

जिले के रामनगर थाना अंतर्गत चरकी घाटी की खाई में बस गिरने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए घायलों को देवलौंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बस क्रमांक OD-17-G-1538 घाटी में पलट गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की डायल-100 के आरक्षक क्रांति मिश्रा और चालक रामधनी वर्मा ने घायलों को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद मौके पर रामनगर थाने का बल भी पहुंचा और लोगों को बाहर निकाला गया।

दुर्घटनाग्रस्त बस शहडोल से रीवा जा रही थी। जिसमे लगभग 12 लोग सवार थे। जैसे ही यह बस सुबह 11 बजे के लगभग चरकी घाटी के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। बताया जा रहा है कि जिस जगह हादसा हुआ वह जगह दुर्घटनाओं के लिए बदनाम है। अंधा मोड़ होने के कारण यहां दूसरी तरफ से आने वाले वाहन नहीं दिख पाते और हादसे का शिकार हो जाते हैं। इस घटना में भी यही हुआ। हादसे में किसी की मौत नहीं हुई। जो दो लोग घायल हैं उनका इलाज अस्पताल में जारी है।

जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया घाटी में पलटी तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कूल बस पलटी, बस में सवार थे अल्ट्राटेक कंपनी की स्कूल के बच्चे और उनके अभिभावक, रीवा से परीक्षा के लिए जा रहे थे स्कूल, ट्रेलर ने मारी टक्कर, मौके पर चार की हुई मौत 1 दर्जन से अधिक लोग घायल,.. अस्पताल ले जाते एक और की हुई मौत,.. मौत का आंकड़ा कुल 5।

Leave a Reply

Your email address will not be published.