Brahmastra Box Office Day 10

Brahmastra Box Office Day 10: नहीं थम रही ‘ब्रह्मास्त्र’ के कमाई की रफ्तार, वर्ल्डवाइड 360 करोड़ के पार फिल्म का कलेक्शन

Brahmastra Box Office Day 10

Brahmastra Box Office Day 10: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र दुनियाभर में बंपर कमाई कर रही है. फिल्म की कमाई वर्ल्डवाइड 360 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है. अयान मुखर्जी ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) देश ही नहीं विदेशों में भी जमकर कमाई कर रही है.

Read More: Adam Levine reportedly cheated on his pregnant wife

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फिल्म 10 वें दिन 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. वहीं वर्ल्डवाइड ‘ब्रह्मास्त्र’ का कुल कलेक्शन 360 करोड़ के पार पहुंच गया है. अयान मुखर्जी ने पोस्ट शेयर कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है. ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई ने मेकर्स के साथ-साथ फिल्म के कलाकारों का भी उत्साह बढ़ा दिया है.

Read More: Jalen Hurts shines as Eagles beat Vikings 24-7

जिस तरह से सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर नेगेटिव पब्लिसिटी हो रही थी उससे पार पाते हुए फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ‘ब्रह्मास्त्र’ पहले वीकेंड ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी. वहीं 10वें दिन भी फिल्म के कमाई की रफ्तार नहीं थम रही है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आ रहे हैं.

Read More: The winning numbers for the $256 million Mega Millions Jackpot are…

पहली बार फिल्म में ऑनस्क्रीन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी देखने को मिल रही है. वहीं अमिताभ बच्चन का किरदार भी फिल्म में काफी दमदार है. फिल्म में रणबीर कपूर शिवा का रोल प्ले कर रहे हैं, जिनमें अद्भुत शक्तियां हैं. ये फिल्म उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है. मौनी रॉय (Mouni Roy) फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं. उनके किरदार को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Who are the top 10 Mega Millions lottery winners?

Follow 👇

Follow our social media for live updates:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *