Sanjay Verma

बॉलीवुड के फिल्म एडिटर Sanjay Verma का निधन, निधन से ठीक एक दिन पहले जीता था नेशनल अवॉर्ड

Sanjay Verma

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एडिटर संजय वर्मा का निधन हो गया है। उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में एडिटिंग का काम किया था। उनकी मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. कहा जाता था कि वह राकेश रोशन के पसंदीदा संपादक थे। संजय वर्मा ने ऋतिक रोशन के पिता के साथ कई फिल्मों में काम किया। अपने शानदार काम के लिए उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता. इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म ‘द लास्ट शो’ का संपादन भी किया।

Sanjay Verma की मौत से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. वह बॉलीवुड के मशहूर संपादकों में से एक थे जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों और बड़े निर्देशकों के साथ काम किया। वह अपने काम में इतने निपुण थे कि उन्होंने राकेश रोशन जैसे कई बड़े निर्देशकों का दिल जीत लिया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े : Hema Malini: धर्मेंद्र की तरह हेमा मालिनी भी देंगी फिल्म में किसिंग सीन, बोलीं- मैं ये दे सकती हूं

Editor Sanjay Verma की सुपरहिट फिल्में

अगर उनके काम की बात करें तो संजय वर्मा ने ऋतिक रोशन की ‘कोई मिल गया’, सलमान-शाहरुख की ‘करण अर्जुन’, रेखा की ‘खून भरी मांग’ से लेकर कई सुपरहिट फिल्में एडिट कीं। इसके अलावा उन्होंने ‘कागज’, ‘कौन मेरा कौन तेरा’, ‘कयामत से कयामत तक’, ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ से लेकर ‘कल किसने देखा’ जैसी 52 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।

Sanjay Verma की मृत्यु से एक दिन पहले, उनकी आखिरी फिल्म ‘द लास्ट शो’ ने सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। चेलो शो एक 2021 गुजराती फिल्म है। फिल्म का निर्देशन पैन नलिन ने किया था। फिल्म को ऑस्कर के लिए भी शॉर्टलिस्ट किया गया था.

ये भी पढ़े : Sofia Ansari का नया वीडियो वायरल, वीडियो देख लगेगा 440 वोल्ट झटक

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *