Bigg Boss OTT 2 Update

Bigg Boss OTT 2 Update: पूर्व पॉर्न अभिनेत्री मिया खलीफा सलमान खान के शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार

Bigg Boss OTT 2 Update

Bigg Boss OTT 2 Update: मौजूदा समय में फिल्मों के साथ-साथ रियलिटी शो भी किसी भी रेंज में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। कई लोगों को बिग बॉस शो (Bigg Boss) को रियलिटी शो के तौर पर याद रखना आम बात हो गई है. यह शो बिग बॉस सभी भाषाओं में प्रसारित हो रहा है।

प्रत्येक भाषा के लिए एक स्टार हीरो एक कमेंटेटर के रूप में काम कर रहा है और शो को सजीव बना रहा है। शो ने अकेले हिंदी में 15 सीजन पार कर लिए हैं। बॉलीवुड के बाहुबली सलमान खान इसके होस्ट हैं। पिछले सीजन्स की तरह ही सलमान खान ने बिग बॉस हिंदी के 16वें सीजन को होस्ट किया था.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

चर्चा है कि 250 करोड़ रुपए कमा चुके सलमान खान बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ रुपए ले रहे हैं। लेकिन इस सीजन हिंदी बिग बॉस (Bigg Boss) की शुरुआत कई खास बातों के साथ हो रही है। बिग बॉस हिंदी ओटीटी 2 भी मुंबई फिल्म सिटी में हो रहा है। नए सीज़न के प्रतियोगियों की आधिकारिक घोषणा शुरुआती एपिसोड में ही की जाएगी।

ये भी पढ़े : Pan India Star Prabhas: ये हैं पैन इंडिया स्टार प्रभास की आने वाली बड़े बजट की फिल्में.. देखे लिस्ट

इनमें अविनाश सचदेव, आकांक्षा पुरी, आलिया, बेबिका दुर्वे, पलक नास, जिया शंकर, मनीषा रानी, ​​पलक पारसवानी समेत अन्य का नाम बताया गया है।

लेकिन पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर अप्रोच किया गया है. अगर ये दोनों बिग बॉस शो में पार्टिसिपेट करते हैं तो ये शो कई तरह से एंटरटेन करेगा. पूर्व पोर्न स्टार खलीफा के सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोअर्स हैं। स्टार ने अपने उत्तेजक पोज़ और आउटफिट्स से कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *