‘भीकू म्हात्रे’ की होगी वापसी, मनोज बाजपेयी ने वीडियो के जरिए दिया अपडेट

Manoj Bajpayee

एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी हालिया पोस्ट में अपडेट दिया है कि वे एक बार फिर अपने चर्चित किरदार ‘भीकू म्हात्रे’ के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। इसी फिल्म में उन्होंने ये फेमस डायलॉग बोला था कि ‘मुंबई का किंग कौन…. भीकू म्हात्रे ! वर्षों पहले समंदर किनारे एक चट्टान पर खड़े होकर मनोज ने सब यह डायलॉग बोला था।

राम गोपाल वर्मा की ये फिल्म ‘सत्या’ मनोज के कॅरिअर की अहम फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म ने मनोज की अभिनय क्षमता को दिखाया था। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके फैंस को सरप्राइज दिया कि भीकू म्हात्रे’ आ रहा है। हालांकि इस वीडियो में मनोज का लुक ‘सत्या’ के भीकू से बिल्कुल अलग है।

Read More: ‘फाइल नंबर 323’ से बड़े परदे पर वापसी करेंगी सौम्या टंडन

ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में सूट-बूट पहने मनोज के हाथ में गोल्डन पिस्तौल है। वीडियो के साथ मनोज ने लिखा है- भीकू म्हात्रे इज बैक। अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि यह वीडियो मनोज के नए गाने का टीजर हो सकता है, क्योंकि इसमें उन्होंने हिज मालिक को टैग किया है, जो एक म्यूजिक कम्पनी है।

मनोज का सिंगिंग टैलेंट चाहने वाले 2020 में लोग देख चुके हैं, जब उनका गाना ‘मुंबई में का बा’ रिलीज हुआ था इस भोजपुरी गाने से मनोज ने बतौर सिंगर डेब्यू किया था। इसके अलावा मनोज ‘द फैमिली मैन’ के तीसरे सीजन में भी नजर आएंगे।

Read More: Rewa News: हजारों किसानों को राजस्व न्यायालयों के फैसले की नकल का अभी भी इंतजार, RCMS सर्वर के लोड न लेने की वजह से बनी स्थिति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *