Amyra Dastur

Amyra Dastur ने बिना ब्रा के कराया फोटोशूट तस्वीरें हुई वायरल, देखिये फोटो

Amyra Dastur

मॉडलिंग से लेकर फिल्मों में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी अमायरा दस्तूर अपनी बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए अक्सर सुर्खिया बटोरती रहतीं है। Amyra Dastur अपने बोल्ड और हॉट लूक की वजह सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इन दिनों अमायरा दस्तूर की कुछ हॉट फोटों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Amyra Dastur ने मॉडलिंग से अपनी करियर शुरू की थी। Amyra Dastur एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री हैं, Amyra ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2013 में हिंदी फ़िल्म ‘Issaq’ से की थी। उन्होंने फिर कई टीवी विज्ञापनों में भी नजर आई थीं।

Read More: Breaking news: Malaika Arora और Arjun Kapoor अगले हफ्ते पेरिस में सगाई करेंगे

इसके अलावा, उनकी कुछ अन्य उल्लेखनीय फ़िल्में हैं जैसे “जोगी, कोई जाने न, प्रस्थानम, मेड इन चाइना, जज़मेंटल है क्या, कालाकांडी, राजमा चावल, मिस्‍टर एक्‍स। वे तमिल, तेलुगु और इंग्लिश फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने “अनेक” जैसी तेलुगु फ़िल्मों में भी काम किया है जबकि वे “कोलंबस” और “डिवाइन्ड इंटर्वेंशन” जैसी इंग्लिश फ़िल्मों में भी नजर आई हैं।

Amyra Dastur ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटो शूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अमायरा की यह फोटों में अमायरा सबसे ज्यादा हॉट अवतार में नजर आ रहा है। इस फ़ोटोशूट में अमायरा वाइट कलर की ड्रेस पहनी है और काफी हॉट लुक में पोज देरही है। Amyra की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

Read More: OMG: Malaika Arora ने फोटोशूट कराते समय पैंट पहनना भूल गई

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अपने इस बोल्ड लूक को Amyra ने करली बालो के साथ कान में इयररिंग पहनी है। जो उनके लुक को काफी हॉट बन रहा है। इस फोटोशूट के हर फ़ोटो मे Amyra Dastur के हॉट एक्सप्रेशन नजर आ रहे है। जो उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहें है।

देखिये फोटो

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *