Amazon Prime Video को 89 रुपए में पूरे महीना देख सकेंगे

mpnewsnow.com

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने आज (बुधवार) भारत में प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण को लॉन्च किया। इस प्लान का यूजर्स मात्र 89 रुपए प्रति माह में आनंद ले सकेंगे। कंपनी ने इसे मोबाइल वीडियो एडिशन नाम दिया है। भारत पहला देश है जहां अमेजन (Amazon) ने मोबाइल यूजर्स को प्राइम वीडियो की सुविधा दे रहा है। प्राइम वीडियो (Prime Video) मोबाइल एडिशन एक सिंगल यूजर्स मोबाइल प्लान है। जिसमें एसडी क्वालिटी की स्ट्रीमिंग मिलेगी।

यह भी पढ़ें – Post Office ने दिया ग्राहकों के लिये खुशखबरी, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने एक मोबाइल एडिशन के लिए भारतीय एयरटेल (Airtel) कंपनी से साझेदारी की है। एयरटेल के प्रीपेड कस्टमर 30 दिनों तक प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल का आनंद ले सकते है। फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स एप (Airtel Thanks App) का इस्तेमाल करना होगा।

यह भी पढ़ें – Corona vaccine: खुशखबरी मध्यप्रदेश पहुंची वैक्सीन, 16 जनवरी से लगेगा टीका

30 दिन के फ्री ट्रायल के बाद कस्टमर प्राइम पेड रिचार्ज के माध्यम से प्राइम वीडियो को देखना जारी रख सकते हैं। जिसकी शुरूवाती कीमत मात्र 89 रुपए है, जिसमें 28 दिनों के लिए प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन और 6 जीबी डेटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। वहीं दूसरा प्लान 299 रुपए का है। जिसमें 28 दिनों तक प्राइम वीडियो, 1.5 जीबी डेटा और अनलिमिडेट कॉल की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें – COVID-19: भारत ने खरीदा सबसे सस्ता कोरोना वायरस वैक्सीन

वहीं ग्राहक इसके अलावा मल्टी यूजर एक्केस, स्मार्ट टीवी सहित सभी डिवाइसों पर स्ट्रामिंग और एचडी-यूएचडी में कंटेंट देख सकेंगे। इसके लिए 131 रुपए और 349 रुपए के प्लान लेना होगा। इन दोनों प्लान्स में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन और अनलिमिडेट कॉल की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें – COVID-19: छत्तीसगढ़ में कोरोनावायरस वैक्सीन पर रोक लग सकता है, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

इस नए लॉन्च के बारे में अमेजन प्राइम वीडियो के वाइस प्रेसिडेंट जे मरीन (Jay Marine) ने कहा कि भारत दुनिया में हमारे लिए सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रों में से एक है। हम भारतीय ग्राहकों को बड़े आधार पर एंटरटेनमेंट कंटेंट देना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मोबाइल फोन तेजी से इस्तेमाल किए जाने वाले स्ट्रीमिंग डिवाइस बन गया है। हम हर भारतीय कस्टमर को मनोरंजर और ओरिजनल कंटेंट देने किए तत्पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.