सलमान के कारण ऐश्वर्या ने कपिल शर्मा के शो पर जाने से मना कर दिया

बीच इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने मगाने लगी थी Kiss, बच्चन परिवार का ये सदस्य शर्मिंदगी से शरमा गए

Panama Papers Leak Case: ईडी ने ऐश्वर्या से की 5 घंटे पूछताछ

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री का पावर कपल माना जाता है। उनके बीच का प्यार और शिलाखंड जरूर देखा जाना चाहिए। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने 2007 में शादी कर ली। दोनों की काफी चर्चित शाही शादी हुई थी।

उनकी शादी के बाद, इस जोड़े को आराध्या नाम की एक बेटी का जन्म हुआ। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की आदर्श पत्नी और बहू हैं। लेकिन इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ऐसी हरकत की कि इंटरव्यू करने वाला होस्ट भी हैरान रह गया. इस इंटरव्यू में उनके साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) भी थे।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: सिद्धार्थ अफेयर के सवाल पर Aditi Rao Hydari ने ऐसा किया रिएक्ट, रिलेशनशिप को लेकर कहा…

बीच इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कहा ‘किस मी’

दरहसल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) मशहूर हॉलीवुड एंकर ओपरा विनफ्रे के मशहूर शो ‘द ओपरा विनफ्रे शो’ में पहुंचे। ऐश्वर्या ने ओपरा के इस शो के रिपीट से सभी सवालों के जवाब दिए। उन्होंने ऐश्वर्या से पूछा, मैंने सुना है तुम दोनों ने कैमरे के सामने किस नहीं किया।

ऐश्वर्या (Aishwarya) ने ओपरा के सवाल का कुछ अलग अंदाज में जवाब दिया। उसने अपना चेहरा आगे झुकाया और अभिषेक को उसे चूमने के लिए कहा। वहीं अभिषेक ने भी ऐश्वर्या को गालों पर किस किया। उसके बाद ऐश हंसने लगीं और बोलीं ‘देखा…’।

Read More: Rakhi Sawant ने पीएम मोदी का जताया आभार, तीन तलाक कानून को लेकर कही ये बात

2009 में ऐश्वर्या (Aishwarya) ने अपने पति अभिषेक के साथ मशहूर चैट शो विनफ्रे में शिरकत की। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी बातें कीं। हालांकि अभिषेक ने कैमरे के सामने किस न करने की वजह बताई, उन्होंने कहा कि भारत में कैमरे के सामने ज्यादा कुछ नहीं होता, जो पश्चिमी देशों में खुलेआम किया जाता है. भारतीयों का मानना ​​है कि प्यार का इजहार करने के लिए खुलेआम किस करना जरूरी नहीं है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Quotes from Love Magic: The Captivating Power of Love

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *