Abhishek Bacchan and Aishwarya Rai

Aishwarya Rai ने खुलासा किया अपने निजी जीवन के बारे में, वायरल हुआ इंटरव्यू!

Abhishek Bacchan and Aishwarya Rai

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं। उनकी निजी जिंदगी को उजागर करने वाली खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने अपने रिश्ते को लेकर साफ कर दिया है कि वे हमेशा एक-दूसरे से खुलकर बात करेंगे। ऐश्वर्या राय का एक इंटरव्यू हाल ही में चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें उन्होंने अभिषेक बच्चन के बारे में ऐसी बात कह दी है जो निश्चित रूप से हमें हैरान कर देगी। ये इंटरव्यू काफी पुराना है, लेकिन इसका प्रेजेंटेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय का एक इंटरव्यू आया सामने

ये इंटरव्यू 2010 में हुआ था, जहां ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से कई सवाल पूछे गए थे। इस इंटरव्यू में उनसे उनके और अभिषेक के बीच की अनबन को लेकर सवाल पूछा गया था। इस बार ऐश्वर्या राय ने जवाब दिया कि वे रोज लड़ते हैं, लेकिन अभिषेक ने इसे असहमति के तौर पर लिया। अभिषेक बच्चन ने कहा, “हमें असहमति पसंद है, लड़ाई नहीं। हमें गंभीर नहीं होना चाहिए, वरना यह वास्तव में उबाऊ हो जाएगा।”

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े: Sonal Chauhan ने फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी, ब्रा पहनी और जैकेट की चेन खोल दी, फोटोज़ देखें

अभिषेक बच्चन ने भी कुछ कहा

आगे अभिषेक बच्चन ने यह भी कहा कि वे सोते समय लड़ाई नहीं करते और यही कारण है कि वे सॉरी बोलने में देरी करते हैं, क्योंकि उन्हें बहुत नींद आती है और जल्दी सोना चाहते हैं. अभिषेक ने यह भी बताया कि महिलाएं हमेशा सही होती हैं और पुरुषों को अपनी गलती जल्द ही मान लेनी चाहिए। यह अनोखा नजरिया हमें अभिषेक बच्चन के विचारों को बेहतर ढंग से समझने के लिए प्रेरित करता है।

ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्मों के बारे में

ये भी पढ़े: Nikki Tamboli Video: स्विमिंग पूल में निक्की तंबोली की बोल्ड वीडियो ने मचाया तहलका, आप देखकर रह जाएंगे हैरान

ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई है. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही रजनीकांत के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जेलर’ में नजर आएंगी. फिल्म उनके व्यापक कौशल और अभिनय क्षमताओं को प्रदर्शित करने का एक अच्छा अवसर है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *