Aditya Roy Kapur and Ananya Panday

Aditya Roy Kapur ने Ananya Panday संग डेटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानकर होंगे हैरान!

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे द्वारा एक-दूसरे के साथ जुड़े डेटिंग रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर बहुत समय से चर्चाएं चल रही हैं। हाल ही में, इन दोनों अभिनेताओं की स्पेन से आई रोमांटिक तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुईं। इस दौरान, आदित्य रॉय कपूर ने रिश्तों की महत्वपूर्ण बात कही है, जो लोगों को हैरान कर रही है। आदित्य ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान यह कहा है कि काइंडनेस, यानी दयालुता, एक रिलेशनशिप में एक महत्वपूर्ण गुण है।

 Aditya Roy Kapur ने प्यार में काइंडनेस  पर कही बात!

आदित्य रॉय कपूर ने इवेंट के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि हर चीज़ का मतलब होता है लोगों के लिए अच्छा होना और उन अच्छे लोगों के साथ होना जो आपके साथ रोमांटिक रिश्ता में हैं। रोमांटिक रिश्तों, दोस्ती या किसी भी रिश्ते की मुख्य बात होती है कि आपको हर किसी के साथ दयालु रहना चाहिए, खासकर रोमांटिक रिश्तों में।” वह यह भी कहते हैं कि काइंडनेस एक व्यक्ति के अन्दर से बाहर जाने वाली चीज़ नहीं होनी चाहिए, बल्कि यह उसकी समाज को जीने में मदद करने वाली एक गुण है, जो लोगों को दूसरों के साथ रहने की हिम्मत देती है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एयरपोर्ट पर सेल्फी के लिए Kapil Sharma के पास आया फैन, कहा- ‘कैमरा तुम्हारा नहीं चल रहा’ कहकर चले गए

 Aditya Roy Kapur के प्रोफेशनल फ्रंट पर

अगर हम Aditya Roy Kapur की पेशेवर दुनिया की बात करें तो वह हाल ही में वेब सीरीज़ “द नाइट मैनेजर 2” में नजर आए हैं। इस शो में आदित्य कपूर के साथ-सात अनिल कपूर, शोभिता धुलिपाला, तिलोत्तमा शोम जैसे कई स्टार्स हैं। वर्तमान में, आदित्य मेट्रो इन डिनो नामक फिल्म में सारा अली खान के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेनगुप्ता, अलि फजल और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगे। 

उम्मीद है कि यह लेख आपको आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बारे में काइंडनेस की महत्वपूर्ण बातों के बारे में सूचित करने में सहायता करेगा। रिश्तों में दयालुता बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण होता है और इससे हमारे जीवन में सुख और समृद्धि का आनंद बढ़ता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *