s1 Aditi Rao Hydari

सिद्धार्थ अफेयर के सवाल पर Aditi Rao Hydari ने ऐसा किया रिएक्ट, रिलेशनशिप को लेकर कहा…

s1 Aditi Rao Hydari

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) अगली बार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब श्रृंखला हीरामंडी में दिखाई देंगी। उसने हाल ही में अपना पहला लॉन्च किया, जिसके दौरान उसने सिद्धार्थ के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में भी बात की। अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अभिनेता सिद्धार्थ के साथ डेटिंग की अफवाहों पर खुलकर बात की। पिछले काफी समय से दोनों की डेटिंग की अफवाहें इंटरनेट पर चल रही हैं।

अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताज’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान एक मीडियाकर्मी ने अदिति से सिद्धार्थ के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा। सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के मुद्दे पर अदिति भूख लगने पर बाहर जाकर खाना खाने के सवाल को टाल जाती हैं। कुछ समय पहले सिद्धार्थ ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह टी-शर्ट में नजर आ रहे थे। जैसे ही उसने पोस्ट साझा की, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि उनके बीच कुछ पक रहा था क्योंकि अदिति ने पहले वही टी-शर्ट पहनी थी।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: आदिल से विवाद के बीच राखी सावंत ने जताया पीएम मोदी का आभार

रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच इन्हें कई बार पब्लिक इवेंट्स में साथ देखा जा चुका है। इसके साथ ही, वे एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं, जो अक्सर उनकी डेटिंग की अफवाहों को हवा देता है। फैंस अदिति और सिद्धार्थ की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और चाहते हैं कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर लें।

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ कथित तौर पर काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं। खबरों की माने तो दोनों की प्रेम कहानी जय भूपति की महा समुद्रम के सेट पर शुरू हुई थी। हालांकि, इस बारे में अभिनेताओं की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

काम के मोर्चे पर, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली डिजिटल परियोजना ‘हीरामंडी’ का टीज़र हाल ही में जारी किया गया था। मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और ऋचा चड्ढा अभिनीत।

Read More: Jr NTR की फिल्म के तेलुगु डेब्यू करेंगी Janhvi Kapoor

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *