Adipurush Openings:

Adipurush Openings: ओपनिंग में टूटेगा आदिपुरुष का रिकॉर्ड, KGF, RRR के रिकॉर्ड टूटेंगे!

Adipurush Openings:

Adipurush Openings: प्रभास, सैफ अली खान और कृति सनोन स्टारर आदिपुरुष फिल्म कल दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज होने जा रही है। रामायण पर आधारित इस फिल्म ने काफी उम्मीदें जगाई थीं। रिलीज से पहले फिल्म को अच्छा बज मिला है। ऑनलाइन बुकिंग ऐप्स क्रैश हो गए हैं क्योंकि बहुत से लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं तो आप आदिपुरुष के क्रेज को समझ सकते हैं। इसी सिलसिले में जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने एडवांस बुकिंग की बात कही।

उन्होंने कहा कि टॉलीवुड, बॉलीवुड और अन्य उद्योगों सहित इस फिल्म के पहले सप्ताहांत में कुल 5,47,240 टिकट बेचे गए। तेलुगू राज्यों जैसे तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में फिल्म ताबड़तोड़ ओपनिंग दर्ज करने जा रही है. उन्होंने कहा कि फिल्म का हिंदी संस्करण पहले दिन आसानी से 40-55 करोड़ रुपये कमा सकता है और जनता की प्रतिक्रिया के आधार पर यह बढ़ सकता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े : Mrs. Juhi Vyas: मिसेज इंडिया इंक 2022 उपविजेता | मिसेज ग्लोब 2023 के लिए तैयारी

उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि अगर आदिपुरुष दर्शकों को खुश कर सकता है, तो यह पहले तीन दिनों में आसानी से 150-200 करोड़ रुपये को पार कर जाएगा। उन्होंने कहा कि भले ही पठान के रिकॉर्ड को आसानी से तोड़ा जा सकता है, लेकिन वह केजीएफ 2, बाहुबली 2 और आरआरआर फिल्मों को नहीं हरा सकते हैं।

लेकिन अगर फिल्म पहले दिन सुपरहिट हो जाती है, तो उन रिकॉर्डों को भी तोड़ने की संभावना है, उन्होंने कहा। दुनिया भर में पहले हफ्ते में रु. ऐसा लगता है कि 200-250 करोड़ मिलने की संभावना है। “यह फिल्म निश्चित रूप से बाहुबली 1, साहो, राधे श्याम से अधिक कमाई करने की संभावना है।

आलोचकों का कहना है कि पठान के रिकॉर्ड को भी तोड़ा जा सकता है. पठान के बाद बॉलीवुड को एक और हिट की दरकार इसी पृष्ठभूमि में हिंदी सिनेमा भी आदिपुरुष की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *