Adipurush Day 3 Collection

Adipurush Day 3 Collection: दिन 3 पर, ‘अदिपुरुष’ ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये की कमाई की, बना डाला रिकॉर्ड

Adipurush Day 3 Collection

Adipurush Day 3 Collection: ‘Adipurush’, जिसमें प्रभास और कृति सेनन की प्रमुख भूमिका है, तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार धमाका करते हुए 60 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म 16 जून को रिलीज़ हुई है और इंटरनेशनल राजस्व में 150 करोड़ रुपये से अधिक कमाई की है।

ये भी पढ़े : Adipurush Openings: ओपनिंग में टूटेगा आदिपुरुष का रिकॉर्ड, KGF, RRR के रिकॉर्ड टूटेंगे!

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ओम राउत ‘Adipurush’ के निर्देशक हैं, और भूषण कुमार, कृषण कुमार, ओम राउत, और प्रसाद सुतार उत्पादक हैं। यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है।

दर्शकों और प्रतिक्रिया कर्ताओं ने अदिपुरुष को बहुत प्रशंसा दी है। फिल्म के क्रिया सीनों, अभिनय और विज़ुअल इफेक्ट्स को सभी ने सराहा है। प्रभास और कृति सेनन को उनकी व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए भी प्रशंसा मिली है, जहां प्रभास ने राम और कृति सेनन ने सीता की भूमिका में बहुत अच्छा काम किया है।

ये भी पढ़े : Pan India Star Prabhas: ये हैं पैन इंडिया स्टार प्रभास की आने वाली बड़े बजट की फिल्में.. देखे लिस्ट

हिंदी फ़िल्म उद्योग ने ‘Adipurush’ के प्रसिद्ध होने से बहुत लाभ उठाया है। यह फिल्म दिखाई गई कि महाकाव्यात्मक चित्रों के लिए अभी भी एक बड़ी दर्शकों की बाजार है। आगामी दिनों में, ‘अदिपुरुष’ की बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

यहां कुछ कारक हैं जिनसे ‘Adipurush’ को सफलता मिली है:

  • फिल्म में स्टार पावर: प्रभास भारत के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और उनके बड़े प्रशंसकों का एक बड़ा समर्थन है। प्रसिद्ध अभिनेत्री कृति सेनन ने भी अपने काम के लिए प्रशंसा प्राप्त की है।
  • फिल्म का बजट: ‘अदिपुरुष’ एक महंगी, भव्य उत्पादन है। क्रिटिक और दर्शक दोनों ने इस फिल्म के क्रिया सीनों और विज़ुअल इफेक्ट्स की प्रशंसा की है।
  • फिल्म की कथा: ‘अदिपुरुष’ की कहानी हिन्दू महाकाव्य रामायण पर आधारित है, जो भारत में एक प्रसिद्ध कथा है। कई लोगों को इस कहानी की जानकारी होती है, जिसने इसमें रुचि बढ़ाई।

ये भी पढ़े : Bigg Boss OTT 2 Update: पूर्व पॉर्न अभिनेत्री मिया खलीफा सलमान खान के शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

‘अदिपुरुष’ की सफलता दिखाती है कि हिंदी सिनेमा उद्योग अभी भी मजबूत है। इस फिल्म की सफलता उद्योग के लिए एक बड़ी प्रोत्साहन है और संभवतः अन्य निर्देशकों को भी महंगे माहाकाव्यात्मक फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *