‘आशिकी 3’ अगले साल अक्टूबर से फ्लोर पर जाएगी, 2026 तक ‘भूल भुलैया 3’ भी होगी रिलीज

kartik aaryan and Bhushan Kumar

इस साल की सबसे सफलतम हिंदी फिल्मों में से एक ‘भूल भुलैया 2’ की पार्ट 3 2026 में आएगी। इसकी पुष्टि प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने की है। भूषण साथ ही फिल्म ‘दृश्यम’ के भी को-प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने उसकी तीसरी किस्त पर भी कहा कि वह अगले दो वर्षों में आ जाएगी।

वह इसलिए भी कि उसकी मलयाली वर्जन फिल्म भी दो वर्षों में आएगी। लिहाजा तीसरे पार्ट की हिंदी फिल्म पर भी सेम टाइम लग जाएगा। रहा सवाल कार्तिक के साथ एक और फिल्म ‘आशिकी 3’ का तो वह अगले साल अक्टूबर में शुरू होगी। वह साल 2024 में रिलीज होगी।

Read More: Rewa News: पॉलीटेक्निक कॉलेज में नियमित प्राध्यापकों की कमी, अतिथि विद्वान के भरोसे चल रहा है काम

‘फ्रेडी’ में म्यूजिक की कमान इरशाद कामिल और प्रीतम दा के हाथों में…

भूषण ने कहा… बेशक यह फ्रेंचाइज मोहित सूरी के डायरेक्शन में सफल रही है। हालांकि इसकी अगली कड़ी अनुराग बासु ला रहे हैं। प्रीतम दा इसका म्यूजिक कंपोज कर रहे हैं। हमारा मकसद इसे म्यूजिकल बनाने का रहा है। इसलिए इसके डायरेक्शन और म्यूजिक कंपोजिशन पर कुछ बदलाव हुए हैं।

खुद कार्तिक की फिल्मों की सफलता में म्यूजिक का अहम योगदान रहा है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक, “कार्तिक भी अपनी फिल्मों में अदाकारी के अलावा उसका संगीत बेहतर रहे, उसको लेकर सजग रहे हैं। आलम यह है कि थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में भी उनके किरदार पर शक है कि वह सीरियल किलर है, फिर भी उसे म्यूजिकल रखा गया है। इस फिल्म में भी गानों की कमान प्रीतम दा को दी गई है और इरशाद कामिल भी उनके साथ हैं।’

‘भूल भुलैया 3’ (bhool bhulaiya 3) में लगेगा अभी 3-4 साल का वक्त, ‘सर्कस’ से भी हैं काफी उम्मीदें

भूषण कुमार ने अपने बैनर से मौजूदा और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी खास बातचीत की। उन्होंने साथ ही दूसरे बैनर की ‘सर्कस’ को लेकर भी प्रतिक्रिया जाहिर की। वे कहते हैं…’ दृश्यम 2′ की सफलता से इंडस्ट्री में रौनक आ गई है। आगे ‘सर्कस’ आ रही है। वह रोहित शेट्टी की फिल्म है। विशुद्ध एंटरटेनमेंट वाली फिल्म है। उससे भी पूरी इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं। रहा सवाल ‘भूल भुलैया 3′ का तो उसमें जरा टाइम देना तो बनता है। तीन से चार साल कम से कम हमारा टारगेट साल 2026 का है। अभी उसकी सफलता एंजॉय कर रहे हैं।’

Read More: Rewa News: विवि में ठेका प्रथा समाप्त करने व नियमित नियुक्ति की मांग कुलपति को सौंपा गया ज्ञापन

अपने तय समय पर ही आएगी ‘आदिपुरुष’

भूषण कुमार ने साथ ही अपनी आगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर भी खास जानकारी साझा की। उन्होंने पूरे दावे के साथ कहा कि ‘फिल्म अगले साल 16 जून को यकीनन आ जाएगी। हम फिल्म को री-शूट नहीं कर रहे। जिन सीन को लेकर आपत्तियां दर्ज हुईं थीं। उनमें तब्दीलियां कर रहे हैं। वह काम अगले साल जून से बहुत पहले पूरे हो जाएंगे, तो फिल्म जून में आ जाएगी।’ वहीं भूषण अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म “शहजादा’ को लेकर भी खासी उम्मीद रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *