कालीन और मुन्ना बदलेंगे ‘मिर्जापुर’ के नियम, गुड्डू – गोलू लेंगे बदला


कालीन और मुन्ना बदलेंगे 'मिर्जापुर' के नियम, गुड़डू - गोलू लेंगे बदला


WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 हिट वेब शो मिर्ज़ापुर सीजन 1 के बाद से ही सीरीज के फैन को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। मंगलवार को मिर्जापुर 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सामने आए इस धमाकेदार ट्रेलर में गुड्डू भैया उफ अली फजल की वापसी और बदले की कहानी दिखाई गई है। इस सीजन में गुड अपनी पत्नी स्वीटी और भाई बबलू की मौत का बदला लेने के साथ-साथ मिर्जापुर लेने की भी तैयारी में हैं सीजन 2 की स्ट्रीमिंग 23 अक्टूबर से की जाएगी।

ये हैं मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाले दावेदार

कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी फिलहाल मिर्जापुर के राजा बने हुए हैं लेकिन इस गद्दी के पहले दावेदार हैं खुद उनके बेटे मुन्ना। दूसरे है गुड और गोलू जो इस बार सिर्फ बदला नहीं पूरा मिजोपुर लेना चाहते हैं। इनके अलाबा रति शंकर शुक्ला का बेटा शरद भी गद्दी हासिल करने की फिराक में है।

विजय, प्रियांशु ओर ईशा की होगी एंट्री

विक्रांत मेस्सी और श्रिया पिलगांवकर की कमी इस सीजन में फैंस को जरूर खलेगी जिसकी भरपाई के लिए कुछ नए किरदार जोड़े गए हैं। इन नए चहरों में विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलबार शामिल हैं। इनके साथ पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग और मनु ऋषि चड्ढा भी अहम किरदारों में हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *